पिछले कुछ दिनों से चल रहा तनाव ने इन राशी के लोगो को बहुत ज्यादा आहःत किया है। जिसकी वजह से इनको समज नहीं आ रहा क्या करें। पर अब आप के सभी तनाव हलके होने वाले है। आप अब तनाव मुक्ति का एहसास पाने वाले है। आने वाले २७ तारीख को शुक्रदेव अपनी चाल बदलने वाले है। जिसकी वजह से आप बड़ी राहत की सांस ले सकते हो। आनेवाले २७ तारीख को शुक्र देव कर्क राशी को छोड़ के सिंह राशी में प्रवेश करेंगे।
          शुक्र देव २३ अक्टूबर तक सिंह राशी में निवास करेंगे। शुक्रदेव की यह बदली हुई चाल आनेवाले कुछ दिनों में आपको राहत की सांस लेने देगी। शुक्रदेव के परिवर्तन की वजह से आप के कई सारी परेशानियाँ दूर हो जाएगी। आपके कुछ रुके हुए कामों को फ़िर एक बार गति मिल सकती है। शादी और प्यार के मामले में सफलता पायेंगे।
          शुक्रदेव के परिवर्तन की वजह से आप का तनाव बेहद कम हो जायेगा। आप फिर से एक बार अपनी जीवन में खुशियाँ महसुस कर पाओगे । हम बात कर रहे है, सिंह और मीन राशी वालें लोंगोकी जिनको राशी परिवर्तन से यह लाभ मिलने वाला है। आप जैसे हो सके वैसे “ॐ शुक्रायः नमः” यह मंत्र का जाप कीजिये और कॉमेंट में लिखिए।
          नोट : ग्रह परिवर्तन के फल का परिणाम आप के कुंडली स्थित ग्रहोंकी स्थिती से निगडित होता है। अधिक जानकारी के लिये आप ज्योतिष की सलाह लें।